भाई ने मेरी चूत पहले खूब चाटा फिर चोदा

Brother Sister Sex Story in Hindi : भाई बहन सेक्स कहानी, भैया ने चोदा, ब्रदर सिस्टर सेक्स, Bhai Bahan Sex, Brother Sister Sex Kahani, Bhai Ne Choda, Chudai ki Kahani, Bhai Bahan Sex Story in Hindi


भाई बहन की सेक्स कहानी

मेरा नाम ज्योति है आज मैं आपको अपनी चुदाई की कहानी सुनाने जा रही हु, ये कहानी सच है और मेरे भाई के बिच की है। भाई बहन की चुदाई की कहानी इससे बढ़िया नहीं हो सकता। आप मेरी चुदाई की कहानी का मजा लीजिये।

मैं कानपूर की रहने वाली हु, मेरा भाई दिल्ली में रहता है और पढाई करता है। मैं भी अपने भाई के पास ही आ गयी हु क्यों की मेरा बारहवीं अभी अभी ख़तम हुआ है।  दिल्ली में हम दोनों एक कमरे के मकान में रहते हैं। मॉडल टाउन में और वह पढाई करते हैं, मैं इंजीनियरिंग की तैयारी कर रही हु और भाई कॉलेज में पढता है। मैं शुरू से ही सेक्सी थी। पर कभी चुदाई का मजा नहीं लिया था क्यों की जहाँ से हु वह पर खुल कर रही नहीं सकती थी पर दिल्ली में तो पूरा का पूरा मौज है।  यहाँ की लाइफस्टाइल से मैं बहुत खुश हो गई, कुछ भी करो कही भी घूमो कोई भी कपड़ा पहनो किसी को भी कोई आपत्ति नहीं है।  मैं तो पहले से ही तड़प रही थी ऐसी ज़िंदगी जीने के लिए पर अब मेरा ये सपना साकार हो गया।

बिंदास ज़िंदगी जीने लगी, पढाई तो सही से हो नहीं रही थी, भाई पहले से ही यहाँ कमीना हो गया था।  क्यों की जब वो रात को सोता था रात रात भर वो ब्लू फिल्म देखता था और अपना लौड़ा सहलाता था।  मैं ये देख कर धीरे धीरे पागल होने लगी भला कौन अपने आप को रोक के रख सकता था। पर कोई अपने भाई को एकदम से कैसे कह दे की भाई मुझे चोद दो मेरी चूत की खुली शांत कर दो, मैं चुदना चाहती हूँ।  मेरी प्यास बुझा दो। मैं बेबस थी। मैं भी अब ब्लू फिल्म देख देख कर अपनी छूट में ऊँगली डालना शुरू कर दी।  पर मेरे से बर्दाश्त नहीं होता था और मैं आह आह आह आह की आवाज निकलने लगती थी क्यों की मेरे तन बदन में आग लग जाती थी और मैं अपने आप को संभल नहीं पाती थी।

हम दोनों पहले हस्थमैथुन करते थे

एक दिन की बात है मेरा भाई भी लंड हिला रहा था और मैं भी चूत सहला रही थी दोनों ओढ़कर अलग अलग ही सोते थी। अचानक एक पल ऐसा आया की मैं भी अपना सिर निकाल कर भाई के तरफ देखि और वो भी सिर निकालकर मेरी तरफ देखा और फिर ऐसा लगा की जो दोनों की जरुरत है वो पूरा हो जाये और फिर क्या था हम दोनों जो चद्दर ओढ़े होये थे फेंक दिए और मैं भाई के बेड पर आ गई और बोली ऐसे हम दोनों परेशान हैं पढाई भी ठीक से नहीं हो पा रही है पापा मम्मी हम दोनों को कुछ बनने के लिए दिल्ली भेंजें है पर हम दोनों ही यहाँ हस्थमैथुन कर रहे हैं क्यों ना हम दोनों 24 घंटे में अपने जिस्म की आग को बुझा लें और फिर पढाई में मन लगाएं। तो मेरा भाई बोला मैंने कब मना किया है।  मैं भी तो यही चाहता हु।

भाई ने बहन के होठ को चूसा

और फिर क्या था दोस्तों यही से शुरू हुआ असली खेल हम दोनों एक दूसरे देखते देखते होठ के करीब पहुंच गए और फिर साँसे तेज हो गई साँसे गरम गरम हो रही थी और फिर हम दोनों एक दूसरे की होठ को चूसने लगे।  आह क्या बताऊँ ये पहला एक्सपीरियंस ऐसा लगा जैसा की जन्नत में आ गया हु। और फिर हम दोनों एक एक करके अपने अपने कपडे उतार दिए। गजब का लंड था मेरे भाई का मोटा लंबा और शरीर भी गठीला। मेरी भी चूचियां 34 साइज की है।  गांड मोती गोल गोल चूचियां, मोटे जांघ गांड बाहर की तरफ निकली हुई। पतली कमर और सीना चौड़ा गोरी होठ गुलाबी नैन शराबी।

भाई ने बहन के चूत को चाटा

उसने मुझे लिटा दिया और फिर दोनों पैरों के बिच बैठ गया फिर टांगो को अलग अलग करके मेरी चूत को चाटने लगा और बिच बिच में जीभ की अंदर करने लगता था ओह्ह्ह्ह क्या बताऊँ मेरी साँसे तेज तेज चलने लगी थी और मेरी चूचियां ऊपर निचे होने लगती थी निप्पल तन गया था चूचियां भी बड़ी बड़ी और टाइट हो गई थी और चूत से लगातार पानी निकलने लगा था। मेरा भाई चूत को पानी को चाटे जा रहा था

भाई ने बहन के चूत में लंड घुसाया

उसके बाद मेरा भाई मेरी चूत में ऊँगली करने लगा और मेरी सिसकियाँ निकलने लगी वो जोर जोर से अपना ऊँगली मेरी चूत में डालने लगा और मैं जोर जोर से आह आह आउछ उफ़ उफ़ की आवाज निकालने लगी मैं बहुत ही ज्यादा सेक्सी हो गई थी और मैं अब चुदना चाह रही थी पर वो अभी भी मेरी चूत से खेल रहा था और पानी पि रहा था। क्यों पहली बार उसे भी चूत देखने को मिला था। उसके बाद क्या मैं बोली क्या कर रहे हो जल्दी डालो अपना लौड़ा मेरी चूत में। और वो मेरे पैर को अपने कंधे पर रखा और फिर अपना लौड़ा मेरी चूत पर सेट किया और जोर से पेल दिया। मैं कराह उठी मेरी चूत में जलन देने लगा क्यों की मेरी चूत फट चुकी थी। वो एहसास अलग था दर्द भी था और मजा भी था।  और फिर वो मेरी चूचियों को मसलते हुए जोर जोर से लौड़ा अपना अंदर बाहर करने लगा।

गांड उठा उठा कर चुदवाई अपने भाई से

दोस्तों वो मेरी चूत में जोर जोर से लंड डाले जा रहा था और मैं भी मजे ले रही थी कभी वो मेरी चूचियों को मसलता कभी मैं खुद ही अपने चूचियों को मसलती और निप्पल को भी दोनों ऊँगली से मसलती। जब निप्पल मसलती थी और और भाई जोर से लंड से धक्का देता था मेरे शरीर में बिजली दौड़ जाती थी और मुँह से आह की आवाज निकलती थी ऐसा लग रहा था जैसा मानो जन्नत में हु. दोस्तों धीरे धीरे मेरी चूत  का दर्द खतम हो गया था और मुझे काफी मजा आने लगा था और मैं अब गांड उठा उठा कर चुदवाने लगी।

रात भर चोदा मेरा भाई

दोस्तों रात भर वो कभी मुझे ऊपर करता कभी निचे करता कभी घोड़ी बनता कभी कुत्ते की तरह मेरी चूत में लंड करता कभी वो बकरे की तरह आवाज निकालता मैं भी खूब साथ दी अपने भाई को क्यों की मेरी भी ये पहली चुदाई थी और उसकी भी पहली हरेक एक आधे घंटे में दोनों झड़ जाते था और जब तक दोनों एक दूसरे के जिस्म से खेलते तब तक फिर से तैयार हो जाते था।  पूरी रात चुदाई किया मेरा भाई ने उस दिन।

उसके बाद दोस्तों सुबह मेरे चूत और जाँघों में इतना दर्द कर रहा था क्या बताऊँ और मेरा भाई का भी लंड बहुत दुख रहा था।  मेरी चूत सूज गया था।  पर क्या अब तो दोनों रोज चुदाई करते हैं और पढाई में भी मन लग रहा हैं।

आपसे अनुरोध है कल फिर आएं रोजाना आपको नयी नयी कहानियां पढ़ने को मिलेगी kahanix डॉट कॉम पर कहानी कैसी लगी आप अपना राय जरूर दें।  जल्द ही अपनी दूसरी कहानी पोस्ट करने वाली हूँ।

Spread the Hot Story
loading...

One thought on “भाई ने मेरी चूत पहले खूब चाटा फिर चोदा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *